Flipkart Big Billion Days: फ़्लिपकार्ट की सेल में इन सामानों पर मिल रही बम्पर छूट

Flipkart Big Billion Days

Flipkart Big Billion Days: फ़्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज की सेल शुरू होने वाली है ऐसे में सभी केटेगरी के सामानों पर बम्पर छूट मिल रही है, यहाँ तक कई सामानों की शॉपिंग पर ग्राहकों को 70-80% की छूट मिल रही है, फ़्लिपकार्ट ने सेल के 10 दिन पहले से ही कई स्मार्टफ़ोन पर डिस्काउंट का ऐलान कर दिया है, हालाँकि फ़्लिपकार्ट की यह सेल 8 अक्टूबर से शुरू होगी और एक हफ़्ते यानि 15 अक्टूबर तक चलेगी, इस सेल में इलेक्ट्रोनिक सामान से लेकर मोबाइल, फ़ैशन, फ़र्निचर सहित अन्य कैटेगरी के सामान पर डिस्काउंट मिलेगा.

स्मार्टफ़ोन पर मिल रही बम्पर छूट

फ़्लिपकार्ट बिग बिलियन सेल में स्मार्टफ़ोन पर बम्पर छूट मिल रही है, जिसमें लगभग सभी बड़े ब्रांड्स के फ़ोन 30-40% की छूट के साथ मिल रहा है, फ़्लिपकार्ट की इस सेल में ओप्पो, विवो, पोको, मोटोरोला, रेड्मी सहित अन्य सभी ब्रांड्स के फ़ोन पर तगड़ी छूट मिल रही है, हालाँकि फ़्लिपकार्ट की सेल 8 अक्टूबर से शुरू होगी, लेकिन इन फ़ोन के कुछ मॉडल्स पर यह सेल से पहले लाइव है.

इलेक्ट्रॉनिक सामान पर भी मिल रही छूट

फ़्लिपकार्ट सेल में इलेक्ट्रॉनिक सामानों पर भी तगड़ी छूट मिल रही है, जिसमें लैपटॉप, कैमरा, टेबलेट, कंप्यूटर, स्पीकर पर 30-50% की छूट मिल रही है, इसके साथ अन्य छोटे बड़ी सामान जैसे-टार्च, टीवी, हेडफ़ोन, चार्जर, पॉवरबैंक, होल्डर, केबल, लाइट्स भी फ़्लिपकार्ट बिग बिलियन सेल में लगभग छूट के साथ मिल रही है.

कपड़ों, खिलौनों और घरेलू सामान पर बम्पर छूट

फ़्लिपकार्ट की सेल में कपड़े 80-90% की छूट के साथ मिल रहे है जिसमें मेंस,लेडीज और बच्चों के कपड़ें शामिल है, इसके साथ बच्चों के खिलौने और घर के सामान पर भी छूट मिल रही है. फ़्लिपकार्ट की इस सेल में खिलौनों पर 80-95% की छूट मिल रही है, साथ में घरेलू सामानों जैसे- फ़र्निचर, किचन के सामान, होम इम्प्रूमेंट के साथ अन्य सामानों पर 80-90% की छूट मिल रही है.

ये भी पढ़ें: शुरू होने वाली है फ़्लिपकार्ट बिग बिलियन सेल, इन स्मार्टफ़ोन पर मिल रही बम्पर छूट

टेलीग्राम चैनलजॉइन करें
व्हाट्सऐप ग्रुपजॉइन करें
X अकाउंटफॉलो करें

Leave a Comment