21 दिन में पैसा डबल! दिवाली के पहले इस शेयर ने निवेशकों को किया मालामाल, दिया दोगुना रिटर्न

21 दिन में पैसा डबल ऐसा डायलॉग हम फिल्मों के माध्यम से देखने सुनते आए है जो की केवल फिल्मों तक ही सीमित है लेकिन शेयर मार्केट की एक कंपनी के शेयर ने 21 दिन में पैसा डबल करके भी दिखा दिया है, इस शेयर ने केवल 1 महीने के अंदर ही 126 पर्सेंट का भयंकर रिटर्न दिया है, कुल मिलाकर अगर देखें तो गोल्ड और ज्वेलरी के क्षेत्र में काम करने वाली इस कंपनी ने निवेशकों को दुगुना रिटर्न दिया है. जी हाँ हम बात कर रहे हैं स्काइ गोल्ड लिमिटेड के बारें में, आइए कंपनी के बारें में डिटेल्स जानते हैं.

क्या है स्काइ गोल्ड?

स्काइ गोल्ड लिमिटेड सोने की मैन्यफैक्चरिंग, डिजाइन और मार्केटिंग का बिजनस करती है, यह कंपनी बिजनेस टू बिजनेस सेल करती है यानि की स्काइ गोल्ड एक सोने के स्टोर या फिर उन्हे सोना बेचती हैं जो ग्राहक खुदरा स्टोर के माध्यम से बेचते हैं, स्काइ गोल्ड की शुरुआत 2008 मे हुई थी और इसका मार्केट कैप 800 करोड़ रुपए के करीब है.

21 दिन में पैसा किया डबल

आज से एक महीना पहले स्काइ गोल्ड का शेयर प्राइस 328 रुपए के करीब था जो की अब 700 रुपए से भी अधिक प्राइस पर ट्रेड कर रहा है, यानि की इस कंपनी ने 126 पर्सेंट का तगड़ा रिटर्न दिया है, जो भी इस शेयर में 1 महीना पहले 10 हजार रुपए निवेश किए होंगे उनके आज 22 हजार रुपए के करीब हो गए होंगे और जो निवेशक 1 लाख रुपए निवेश किए होंगे उनके आज की डेट में 2 लाख से ऊपर हो गए होंगे.

SKY GOLD शेयर प्राइस

आज स्काइ गोल्ड का शेयर प्राइस 745 रुपए पर कारोबार कर रहा है, पिछले 1 महीने में इस शेयर ने निवेशकों को मालामाल किया है लेकिन दो दिन से स्काइ गोल्ड के शेयर में लगातार गिरावट हो रही है, बीते 1 नवंबर को यह शेयर 792 रुपए पर बंद हुआ था. अब इसके शेयर में लगातार गिरावट हो रही है.

डिसक्लेमर: यह आर्टिकल केवल जानकारी के लिए है, हम किसी भी स्टॉक्स में निवेश करने की सलाह नहीं देते, इसलिए किसी भी शेयर में निवेश खुद के रिस्क और रिसर्च पर करें.

ये भी पढ़ें:

टेलीग्राम चैनलजॉइन करें
व्हाट्सऐप ग्रुपजॉइन करें
X अकाउंटफॉलो करें

Leave a Comment